UPTET 2018 Admit Card- एक ही साल्वर के चार-चार प्रवेश पत्र भी मिले

प्रयागराज। UPTET 2018 में नकल कराने के वाले पकड़े गए चार लोगों में एक ही साल्वर के चार-चार प्रवेश पत्र भी मिले। फोटो उसकी और आईडी किसी अनिल, रंजीव व अन्य लोगों की थी। एक डायरी भी मिली, जिसमें एक अभ्यर्थी से दस से 12 लाख रुपये का रेट व 50 हजार से ढाई लाख तक एडवांस मिलने का जिक्र भी लिखा था। साथ ही वीडीओ, टीईटी, सीटीईटी, बीटीसी व अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से संबधित परीक्षाओं के कई प्रवेश पत्र बरामद हुए।

परीक्षा केंद्रों में थी बैठने की तैयारी : पुलिस के अनुसार पूछताछ में पता चला कि उनके कई साथी हैं। कौशाम्बी के पिंटू व धाता फतेहपुर के अयोध्या समेत अन्य की तलाश की जा रही है। गिरोह के सदस्यों की परीक्षा केंद्रों पर साल्वर के रूप में बैठने की तैयारी थी।

टीईटी-टीजीटी पास हैं साल्वर : पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार साल्वरों का सरगना पंकज सिंह है। तीनों टीईटी पास हैं और हाल में ही एक इंटर कॉलेज में इंटरव्यू दिया है। अमरजीत टीजीटी उत्तीर्ण है। उसने भी इंटरव्यू दे रखा है। कुलदीप भी टीईटी पास है।

एक सासंद पैरवी करने पहुंचे थाने : बताया जा रहा है कि एक आरोपी को छोड़ने के लिए एक सांसद को धूमनगंज थाने आना पड़ा। वह आरोपी को छोड़ने का दबाव बना रहे थे लेकिन धूमनगंज पुलिस ने छोड़ने से मना कर दिया तो सांसद से थाने पर नोकझोंक भी हुई।

पढ़ें- B.ed Holder will join after seven years in UPTET 2018 exam

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *