UPPSC RO, ARO Answer Key 2021 @uppsc.up.nic.in

  

Answer KeyUPPSC RO, ARO Answer Key 2021 @uppsc.up.nic.in: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी (UPPSC RO ARO 2021) एग्‍जाम की प्रोविजनल आंसर की जारी कर दी है. आसंर की सभी सेट के लिए रिलीज़ की गई है. परीक्षा में शामिल हुए उम्मीदवार फौरन आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं और आंसर की डाउनलोड करें. उम्‍मीदवार 14 दिसंबर, 2021 तक प्रोविजनल आंसर की पर आपत्तियां दर्ज कर सकते हैं.

यूपीपीएससी आरओ, एआरओ परीक्षा 05 दिसंबर, 2021 को आयोजित की गई है. परीक्षा की प्रोविजनल आंसर की 13 दिसंबर, 2021 तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगी. उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और होमपेज पर दिख रहे आंसर की के डायरेक्‍ट लिंक पर क्लिक करें. एक pdf स्‍क्रीन पर खुल जाएगी जिसे डाउनलोड कर अपने पास सेव कर लें.

उम्‍मीदवार आंसर की पर आ‍पत्तियां भी दर्ज कर सकते हैं, इसके लिए आयोग को निर्धारित प्रारूप में ऑब्‍जेक्‍शन भेजना होगा. इसके लिए लिंक आंसर की के पेज पर ही मौजूद है. आंसर की पेपर 1 के लिए है जिसमें सामान्य अध्ययन के 1-1 अंक के 140 प्रश्न और पेपर 2 में सामान्य हिंदी के 60 प्रश्न शामिल थे. परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की गई थी जिसके रिजल्‍ट जल्‍द ही जारी किए जाएंगे.

आंसर की अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *