UPPCL ने जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल (ट्रेनी) परीक्षा का रिजल्ट जारी

  

UPPCLUPPCL JE Result 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल (ट्रेनी) परीक्षा का रिजल्ट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जारी कर दिया है. वे उम्मीदवार जिन्होंने इस एग्जाम में भाग लिया था वे अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

रिजल्ट पीडीएफ फॉर्म में जारी किया गया है. इस चयन सूची में जिन कैंडिडेट्स का रोल नंबर है उन्हे अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा. UPPCL JE DV का आयोजन विद्युत प्रशिक्षण संस्थान, सरोजनी नगर, लखनऊ – 226008 में 28 और 29 दिसंबर, 2021 को सुबह 10:45 बजे से शाम 4 बजे तक किया जाएगा. उम्मीदवारों को लिस्ट में दिए गए समय के अनुसार रिपोर्ट करना होगा.

UPPCL JE Result 2021: ऐसे चेक करें रिजल्ट
स्टेप 1: सबसे पहले कैंडिडेट उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) की ऑफिशियल वेबसाइट upenergy.in पर जाएं.
स्टेप 2: वेबसाइट पर दिए गये वैकेंसी/रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: लिंक पर क्लिक करने के बाद कैंडिडेट के सामने एक नया पेज खुल जाएगा. पेज पर दिए गये लिंक ‘ LIST OF CANDIDATES SHORTLISTED FOR DOCUMENT VERIFICATION FOR FOR THE POST OF ” JUNIOR ENGINEER (TRAINEE) ELECTRICAL” AGAINST ADVT. NO. 07/VSA/2020/JE/E&M’ पर क्लिक करें.
स्टेप 4: लिंक पर क्लिक करने के बाद रिजल्ट पीडीएफ खुल जाएगी. उम्मीदवार इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं.

UPPCL ने 07 और 08 सितंबर, 2021 को इन पदों पर चयन के लिए ऑनलाइन एग्जाम आयोजित किया था और आंसर की 14 सितंबर, 2021 को जारी की गई थी. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 191 पदों पर भर्ती की जाएगी.

रिजल्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *