UKSSSC UK Police Recruitment 2022

  

UKSSSC UK Police Recruitment 2022: उत्तराखंड सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission) ने उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police Recruitment 2022) में सब-इंस्पेक्टर (UK Police SI Recruitment) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं लेकिन आवेदन के लिए सिर्फ 3 दिन बाकी है. ये आवेदन प्रक्रिया पिछले काफी समय से चल रही है. इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर आपने अभी तक अप्लाई न किया हो तो जल्द से जल्द फॉर्म भर दें. यूके पुलिस के इन पदों पर अप्लाई करने की अंतिम तारीख 21 फरवरी 2022 है.

इन पदों पर होगी भर्ती
उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यूके पुलिस में सब-इंस्पेक्टर, गुलमनायक और फायर ऑफिसर के पदों पर आवेदन मांगे हैं. वे कैंडिडेट्स जो यूकेएसएसएससी के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों वे कमीशन की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए यूकेएसएसएससी की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – sssc.uk.gov.in

वैकेंसी विवरण
सब इंस्पेक्टर (सिविल) – 65 पद
सब इंस्पेक्टर – 43 पद
गुलनायक – 89 पद
फायर ऑफिसर – 24 पद

योग्यता
इन पदों के लिए वे कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं जिन्होंने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री ली हो. अगर आयु सीमा की बात करें तो इन पदों के लिए 21 से 28 वर्ष के कैंडेडिट अप्लाई कर सकते हैं. आरक्षित श्रेणी को नियमों के अनुसार छूट मिलेगी.

सैलरी
यूकेएसएसएससी के इन पदों पर चयनित होने के बाद कैंडिडेट्स को लेवल सात के अनुसार 44,900 रुपए से लेकर 1,42,400 रुपए महीने तक की सैलरी दी जाएगी. इन पदों के लिए चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा. परीक्षा ऑनलाइन या ऑफलाइन आयोजित की जा सकती है. नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.