यूनिफार्म के निरीक्षण के नाम पर छात्रओं से छेड़खानी करने पर शिक्षक को कमरे में बंद कर पीटा

  

कसेंदा : पिपरी थाना क्षेत्र के औधन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में यूनिफार्म के निरीक्षण के नाम पर छात्रओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक को ग्रामीणों ने कक्ष में बंद कर बेरहमी से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लिया और थाने लेकर आई। छात्रओं के घर वालों ने लिखित शिकायत पुलिस से की है।

इलाके के मेड़ुवा सलेमपुर निवासी रामबालक पटेल औधन गांव स्थित स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात है। गुरुवार की दोपहर वह कक्षा चार में पहुंचा और छात्रओं को बुलाकर उनका यूनिफार्म चेक करने के बहाने अश्लीलता की। छात्रओं ने छुट्टी के बाद घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को जानकारी दी। आक्रोशित स्वजन दर्जनों ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और रामबालक पटेल को पकड़कर एक कमरे में बंदकर जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शिक्षक को हिरासत में लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वह कई महीने से ऐसी हरकतें कर रहा है। कई बार अभिभावकों ने शिक्षक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी आदतों में सुधार नहीं हो रहा था। इस संबंध में कोतवाल पवन त्रिवेदी का कहना है कि शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। छात्रओं के स्वजनों ने शिकायत की है। जांच कर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

छेड़खानी का आरोपित शिक्षक निलंबित: पिपरी थाना क्षेत्र के औधन गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक रामबालक पटेल पर स्कूल की छात्रओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। मामला बीएसए के संज्ञान में आया तो उन्होंने शिक्षक को निलंबित कर दिया।

बताया कि प्रथम दृष्टया आरोप लगने पर रामबालक को निलंबित कर दिया गया है। उन पर लगे आरोपों की जांच हो रही है। रामबालक भारतीय सेना में भी सेवाएं दे चुके हैं। ऐसे में उनपर लगे आरोप ग्राम पंचायत के विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *