69000 शिक्षक भर्ती सुप्रीम कोर्ट में वर्तमान स्थिति पर सर्वेश प्रताप सिंह की कलम से

#वर्तमान_स्थिति_सुप्रीम_कोर्ट🎯🎯
#सर्वेश_प्रताप_सिंह

सभी साथियों को सुप्रीम कोर्ट की वास्तविक परिस्थिति से कल ही लाइव वीडियो के माध्यम से अवगत करवाया गया था। साथ ही यह भी अवगत करवाया था कि सुप्रीम कोर्ट से 14 जुलाई से पहले का एकमात्र रास्ता अगर शेष है, तो वह है – ” #मॉडिफिकेशन_एप्लिकेशन।”

वर्तमान में सरकार की तरफ से #आर्डर_मोडिफिकेशन_एप्लीकेशन का डाला जाना ही हमारी #प्राथमिकता में है।

कल मैंने उन साथियों को साथ आने की अपील की थी, जो किसी न किसी मोड़ पर हम सबसे अलग हुए थे। मैं आज भी अपनी उसी बात पर कायम हूं, और अगर वो साथी आने को तैयार हैं, तो बिना किसी शर्त के साथ आकर, पुराने तरीके से इस लड़ाई को लड़ा जा सकता है।

जिस तरह से सिंगल बेंच के समय और उसके बाद भी केवल #बीटीसी_लीगल_टीम थी। मैं चाहता हूं फिर से सभी एकमत से उसी ऊर्जा के साथ एकजुट होकर #सुप्रीम_कोर्ट की लड़ाई लड़ें।

उस समय बीटीसी 2013, 2014 व 2015 बैच से एक – एक खाता जारी हुआ था। अब अगर सब साथ आते हैं और बीटीसी 2013, 2014 व 2015 बैच के एक-एक लोगों को शामिल करते हुए, उसी रूप में ज्वाइंट अकाउंट खोला जाता है, तो मुझे और अभी तक साथ जुड़े साथियों को कोई समस्या नहीं होगी।
पर अगर इस बात पर सहमति नही बनती है तो मेरा मानना है कि सभी को अपनी तरफ से अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए बिना किसी आरोप प्रत्यारोप के सुप्रीम कोर्ट से 90-97 को विजय दिलाने के लिए अपने अपने तरीके से संघर्ष करना होगा।

मैं भी जानता हूं कि यह लड़ाई आसान नहीं है। लेकिन जो साथी अलग हुए थे वो अगर साथ आते हैं तो और अधिक जिम्मेदारी और मजबूती से हम लड़ेंगे। लेकिन अलग होते समय कोई शर्त नहीं थी तो आज साथ आने में भी शर्तों को जगह नहीं होनी चाहिए, ऐसा मेरा विचार है।

साथ आकर प्रारंभिक तौर पर सरकार पर दबाव बना कर मॉडिफिकेशन एप्लिकेशन दायर करवाने का प्रयास अभी के लिए मुझे सबसे महत्वपूर्ण लगता है। डबल बेंच के आंसर की वाले फैसले का इंतजार है। उसी आधार पर रणनीति के अनुसार कार्य किया जायेगा। चूंकि सुप्रीम कोर्ट 18 जून से बंद हो रही है और उसके बाद फिर 14 जुलाई से पहले हमारे पास करने को कुछ भी नहीं होगा।

आप सबको स्पष्ट कर देता हूं कि मैं सभी अलग हुए साथियों के साथ काम करने को बिना शर्त तैयार हूं। मैं बस चाहता हूं कि #_बीटीसी_लीगल_टीम एकजुट होकर पुनर्जीवित की जाए और मजबूती के साथ #_67867_चयनितों की इस बड़ी लड़ाई को जीत मिले।

#धन्यवाद
#_सर्वेश_प्रताप_सिंह
#बीटीसी_लीगल_टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.