शिक्षामित्रों ने पीएम के संसदीय कार्यालय रवींद्रपुरी में किया प्रदर्शन

Shiksha Mitra Protest in Varanasi: शिक्षा मित्र अपनी विभिन्‍न मांगों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। शिक्षामित्रों ने अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद की। कीनाराम समाधि स्थल पर शिक्षा मित्रों का जमावड़ा हुआ तो पुलिस भी मौके पर सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाने पहुंच गई। हालांकि शिक्षामित्राें का प्रदर्शन शांति पूर्ण दोपहर तक जारी रहा।

दरअसल शिक्षामित्रों का तीन दिवसीय भूख हड़ताल कार्यक्रम था। जोकि भूख हड़ताल मंगलवार की सुबह 11 बजे से शुरू हुई। शुरुआत में 200 शिक्षामित्र फिलहाल धरने पर बैठे हैं। प्रदर्शनकारियों की ओर से जानकारी दी गई कि यह संख्या अभी और भी बढ़ सकती है। हालांकि सुरक्षा कारणों से पुलिस बल की मौके पर तैनाती की गई। शिक्षामित्रों की भूख हड़ताल आचार्य राम चन्द्र शुक्ल चौराहे के पूरब ओर चल रही है। शिक्षा मित्रों ने बताया कि रात भर श्रीरामचरितमानस का अखंड पाठ करेंगे और अगले दिन हवन के साथ तीसरे दिन 11 बजे प्रदर्शन की समाप्ति होगी।

पढ़ें- Shikshamitra Protest at Jantar Mantar on 7th

Shiksha Mitra Protest

मंगलवार को शिक्षा मित्रों का जमावड़ा पीएम नरेंद्र मोदी के रवींद्रपुरी स्थित संसदीय कार्यालय में हुआ, जहां शिक्षा मित्रों ने अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद की।

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *