SBI Pharmacist, SCO Exam 2021 Postponed

SBI Pharmacist, SCO Exam 2021 Postponed: भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए फार्मासिस्ट और स्‍पेशलिस्‍ट कैडर ऑफ‍िसर ऑनलाइन भर्ती परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया है. SBI Pharmacist, SCO 2021 परीक्षा 23 मई को कंप्यूटर आधारित मोड में आयोजित की जानी थी. एग्‍जाम के लिए ई-एडमिट कार्ड पिछले हफ्ते जारी किए गए थे. परीक्षा के लिए रजिस्‍टर्ड उम्मीदवार SBI करियर पेज sbi.co.in/careers पर जारी आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं.

जारी नोटिस में कहा गया, “Covid-19 महामारी के मद्देनजर, 23 मई 2021 को होने वाली ऑनलाइन परीक्षा को अगली सूचना तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया है.” एग्‍जाम की नई डेट अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. महामारी की स्थिति को देखते हुए नई एग्‍जाम डेट की घोषणा बाद में की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नज़र बनाकर रखें.

SBI ने भारत भर के 15 विभिन्न सर्किलों में क्‍लरिकल कैडर में फार्मासिस्ट के पदों की कुल 67 रिक्तियों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था. इसके साथ ही, बैंक ने कांट्रैक्‍ट और नियमित आधार पर विभिन्न पदों के लिए कुल 82 स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर की भर्ती के लिए भी नोटिफिकेशन जारी किया था जिसमें मैनेजर (क्रेडिट विश्लेषक) के 45 पद, डेटा एनालिस्‍ट के 08 पद और उप प्रबंधक के 09 पद आदि शामिल हैं.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें