पेपर लीक की अफवाह से दारोगा भर्ती परीक्षा दे रहे उम्मीदवार परेशान

  

policeदारोगा भर्ती परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने की अफवाह रविवार को दिनभर उड़ती रही। पहली पाली का पेपर लीक होने की बात कही जाती रही। किसी ने प्रश्न पत्र को ़फोटो और वीडियो वायरल कर दिया, लेकिन इसकी पुष्टि प्रशासन की ओर से नहीं की गई।

शहर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों ने बताया कि आठ-दस की संख्या में कई लोग आंसर का प्रिंट लेकर बेच रहे थे, तो कोई तुरंत वाट्सएप पर देने की बात कर रहा था। यह घटना कई सेंटरों पर घटी, लेकिन परीक्षा बाद जब परीक्षार्थियों से इसकी पुष्टि की गयी तो कई लोगों ने एक सेट के तीन-चार प्रश्न पत्र मिलने की बात कही है। हालांकि, कुछ परीक्षार्थी इससे इनकार भी कर रहे हैं। सभी परीक्षार्थियों की अपनी-अपनी राय है। कई लोगों ने वायरल प्रश्न पत्र से कुछ आंसर को सही कहा, तो कई लोगों ने कहा कि इस तरह का कोई विकल्प नहीं था।

गुरुवार से ही पेपर लीक की अफवाह

पटना में रविवार को हुई परीक्षा में करीब 34 हजार परीक्षार्थी शामिल हुए। पेपर लीक होने की अफवाह गुरुवार से से ही फैलती रही। इन अफवाहों के बीच परीक्षा समाप्त हुई। परीक्षार्थी सुबह से ही सेंटर पर पहुंच गये थे, तो किसी ने अपनी रात सेंटर पर ही बितायी। सेंटर के आसपास खाली जमीन और फुटपाथ पर लोगों ने अपना समय बिताया।

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *