RSMSSB Anganwadi Supervisor Job 2020

      No Comments on RSMSSB Anganwadi Supervisor Job 2020

RSMSSB Anganwadi Supervisor Recruitment 2020: राजस्थान सबऑर्डिनेट एंड मिनिस्ट्रीयल सर्विेसेस सलेक्शन बोर्ड (आरएसएमएसएसबी) ने सुपरवाइजर (आंगनवाड़ी वर्कर) भर्ती 2018 के तहत अभ्यर्थियों के डाकुमेंट वेरीफिकेशन (DV) की तिथि जारी कर दी है।

आरएसएमएसएसबी राजस्थान आंगनवाड़ी सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में से जिनका डॉकुमेंट वेरीफिकेशन अभी तक नहीं हो पाया उनके लिए 02-01-2021 को प्रात: 10 बजे से सायं 05:00 बजे तक निदेशालय, समेकित बाल विकास सेवाएं, महिला एवं बाल विकास विभाग, 2, जल पथ, गांधीनगर, जयपुर में उपस्थिति होने का समय दिया गया है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के नोटिस के अनुसार, अभ्यर्थी अपना विस्तृत आवेदन भरने से पूर्व बोर्ड की वेबसाइट www.rsmssb.rajasthan.gov.in पर अंतिम चयन हेतु विस्तृत आवेदन सह परिनिरीक्षण प्रपत्र भरने हेतु आवेदकों के लिए आवश्यक निर्देश एवं महिला (पर्यवेक्षक) (आंगनवाड़ी कोटा) सीधी भर्ती परीक्षा -2018 के लिए बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर विस्तृत प्रारूप व दिशा-निर्देशों को पढ़ लें।

आपको बता दें कि राजस्थान सुपरवाइजर (आंगनवाड़ी वर्कर) भर्ती परीक्षा 2018 में योग्य पाए गए अभ्यर्थियों का डॉकुमेंट वेरीफिकेशन 21-10-2020 को निदेशालय में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। लेकिन इस तारीख को कई अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे जिसके कारण उनके लिए एक और मौका दिया जा रहा है। आगे देखें पूरा नोटिफिकेशन-

rsmssb Anganwadi Worker (Sup) DV Date Notification

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने यह भी बताया है कि कुछ अभ्यर्थियों ने जरूरी तस्तावेज नहीं पेश कर पाए इसलिए एनका चयन प्राोविजनल मााना गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.