शिक्षक पात्रता परीक्षा फेज़ 2 के लिए रजिस्‍ट्रेशन नोटिफिकेशन जारी

  

CounselingTET Admit Card 2021: ओडिशा सेकेण्‍डरी स्‍कूल शिक्षक पात्रता परीक्षा 2021 (OSSTET 2021) के लिए दूसरे फेज़ के रजिस्‍ट्रेशन की नोटिफिकेशन जारी कर दी गई है. उम्मीदवार 20 नवंबर, 2021 तक दूसरे फेज़ के रजिस्‍ट्रेशन पूरे कर सकेंगे. विस्तृत जानकारी bseodisha.ac.in पर उपलब्‍ध है. बता दें कि रजिस्‍ट्रेशन का प्रोसेस पूरा होने के बाद एग्‍जाम एडमिट कार्ड जारी होंगे. फिलहाल एडमिट कार्ड डेट की डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है.

ओडिशा सरकार द्वारा शिक्षकों की भर्ती के लिए परीक्षा दो अलग-अलग हिस्सों में आयोजित की जाएगी. परीक्षा हिंदी शिक्षक, शास्त्रीय शिक्षक, संस्कृत, शारीरिक शिक्षा शिक्षक, शास्त्रीय शिक्षक, उर्दू और अन्य की भर्ती के लिए आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पदों के लिए आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन चेक कर लें.

आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन माध्‍यम से स्‍वीकार किए जाएंगे. उम्‍मीदवारों को सबसे पहले अपने नाम, पासवर्ड, मोबाइल नंबर और मेल आईडी के साथ र‍जिस्‍ट्रेशन करना होगा. इसके बाद, उम्मीदवार आवेदन शुल्क भर सकेंगे. 500 रुपये के एप्लिकेशन फीस के साथ फॉर्म सब्मिट करना होगा. एडमिट कार्ड का अपडेट पाने के लिए bseodisha.ac.in पर नज़र बनाकर रखनी होगी.

फेज़ 2 रजिस्‍ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *