86 प्रोफेसर व 83 एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती

Jobsस्वास्थ्य विभाग ने राज्य के पांच मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर के रिक्त 169 पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी है। चिकित्सा शिक्षकों की ये सभी नियुक्ति संविदा के आधार पर की जाएगी। स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव आलोक त्रिवेदी ने शनिवार को इस बाबत विज्ञप्ति जारी कर दी है। इसके तहत धनबाद, जमशेदपुर, दुमका, पलामू व हजारीबाग स्थित मेडिकल कॉलेजों के 23 विभागों में प्रोफेसर के 86 एवं एसोसिएट प्रोफेसर के 83 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

नियुक्ति के लिए 09 एवं 10 अक्टूबर को रिम्स के प्रशासनिक भवन में सुबह 11 बजे से वाक इन इंटरव्यू का आयोजन किया गया है। नियुक्ति के लिए इच्छुक उम्मीदवार वेबसाईट www.jharkhand.gov.in/health के अंतर्गत रिक्रूटमेंट पर दिए गए आवेदन पत्र में अंकित सभी वांछित सूचनाएं भरकर सभी मूल प्रमाण पत्र एवं उसकी स्वअभिप्रमाणित छायाप्रति के साथ वाक इन इंटरव्यू में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ेंः  Indian Army Recruitment Clerk & Store Keeper

अधितम आयु 70 वर्ष, 2.5 लाख एवं 2 लाख मिलेगा मानदेय
संविदा आधारित इन पदों के लिए अधिकतम ऊम्रसीमा 70 वर्ष होगी। साथ ही यह नियुक्ति अधिकतम दो वर्ष अथवा नियमित नियुक्ति/प्रोन्नति, जो पहले हो, तक अथवा 70 वर्ष की आयू तक होगी। दो वर्ष की संविदा अवधि समाप्त होने के बाद परफॉरमेंस के आधार पर एक बार में एक वर्ष के लिए सेवा विस्तार दिया जाएगा। नियुक्ति के बाद प्रोफेसर को 2.5 लाख एवं एसोसिएट प्रोफेसर को 2 लाख रुपए मानदेय मिलेगा।