परमाणु उर्जा विभाग की आईआरईएल कंपनी में निकली भर्तियां

JobsIREL Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए यह एक सुनहारा मौका है. भारत सरकार के परमाणु उर्जा विभाग (Department of Atomic Energy) के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड ने देश भर में स्थित अपने प्रोजेक्ट / यूनिट / ऑफिस में कुल 54 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन सं. (CO/HRM/07/2021) के अनुसार ग्रेजुएट ट्रेनी (फाइनेंस), ग्रेजुएट ट्रेनी (एचआर), डिप्लोमा ट्रेनी (टेक्निकल), जूनियर सुपरवाइजर (राजभाषा), पर्सनल सेक्रेट्री और ट्रेड्समैन ट्रेनी के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन निकाली है.आईआरईएल में इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 15 सितंबर से शुरू हो चुकी है और आखिरी तारीख 5 अक्टूबर 2021 निर्धारित है.

ऐसे करें आवेदन

यह भी पढ़ेंः  SAIL Recruitment 2021

आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आईआरईएल (इंडिया) लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट, irel.co.in पर विजिट करें और फिर कैरियर सेक्शन में जाएं. कैरियर पेज पर विज्ञापन सं. (CO/HRM/07/2021) के साथ भर्ती विज्ञापन डाउनलोड करने के लिंक और ऑनलाइन आवेदन के लिंक दिये गये हैं. आवेदन के लिंक पर क्लिक करके या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं, जहां उन्हें पहले न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके पहले पंजीकरण करना होगा और फिर अपने ईमेल आईडी व पासवर्ड के जरिए लॉगिन करके अप्लीकेशन सबमिट करना होगा.

क्या है आवेदन शुल्क जानें:

ऑनलाइन आवेदन के समय उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों (डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, आदि) से कर पाएंगे. हालांकि, एससी, एसटी, ईएसएम, दिव्यांग और महिला उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गयी है.

यह भी पढ़ेंः  UPPCL Recruit Account officer 2020