स्टाफ नर्स सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली

job UMC Recruitment 2021: उल्हासनगर नगर निगम, महाराष्ट्र (Ulhasnagar Municipal Corporation) ने स्टाफ नर्स सहित विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है. इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा. इंटरव्यू की प्रक्रिया 4 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रही है. कुल 251 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. अभ्यर्थी नगर निगम की आधिकारिक वेबसाइट www.umc.gov.in पर जारी नोटिफिकेश को देख सकते हैं. अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को होने वाले इंटरव्यू में अपने शैक्षणिक दस्तावेजों को साथ लेकर जाएं.

इन तिथियों का रखें ध्यान
नोटिफिकेशन जारी होने की तिथि – 30 सितंबर 2021
इंटरव्यू की तिथि- 4 से 8 अक्टूबर 2021

इन रिक्त पदों पर होगी भर्तियां
चिकित्सा अधिकारी – 106 पद
स्टाफ नर्स – 76 पद
वार्ड बॉय – 78 पद
प्रयोगशाला तकनीशियन – 6 पद
फार्मेसिस्ट – 6 पद
अस्पताल प्रबंधक – 2 पद

यह भी पढ़ेंः  चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स में अपरेंटिस पदों पर भर्ती

शैक्षणिक योग्यता
स्टाफ नर्स पद के लिए अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए. वहीं चिकित्सा अधिकारी पद के लिए अभ्यर्थी के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही अभ्यर्थी का पंजीकरण राज्य मेडिकल काउंसिल में होना चाहिए.

आयु सीमा
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की उम्र 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अभ्यर्थी इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन केवल इंटरव्यू के जरिए ही किया जाएगा. अभ्यर्थी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ निर्धारित तारीख को होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः  इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्‍शन (IBPS) ने कई पदों पर भर्ती