असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की प्रोविजनल उत्तर कुंजी जारी

  

Answer Keyउत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने अशासकीय सहायता प्राप्त महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2003 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा की अनन्तिम उत्तरकुंजी शुक्रवार को जारी कर दी।

आयोग की सचिव वंदना त्रिपाठी के अनुसार अनन्तिम उत्तरकुंजी के विरुद्ध यदि किसी प्रश्न के उत्तर या अन्य के संबंध में कोई आपत्ति हो तो 18 दिसंबर तक साक्ष्यों के साथ दे सकते हैं। अभ्यर्थी अपनी आपत्तियां साक्ष्यों के साथ आयोग की ई-मेल आईडी [email protected] पर और उसकी हार्ड कॉपी साक्ष्यों के साथ पंजीकृत डाक से 18 दिसंबर तक अनिवार्य रूप से आयोग में उपलब्ध करा दें।

तय तिथि के बाद या बिना साक्ष्य के प्राप्त आपत्तियों पर आयोग की ओर से कोई विचार नहीं किया जाएगा। जिसकी पूरी जिम्मेदार स्वयं अभ्यर्थी की होगी। आपत्तियों के निस्तारण के बाद अंतिम उत्तरकुंती जारी होगी और उसके आधार पर उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। उल्लेखनीय है कि आयोग ने 28 अक्तूबर, 13 नवंबर और 28 नवंबर को तीन चरणों में प्रयागराज में लिखित परीक्षा कराई थी। विज्ञापित कुल 47 विषयों के लिए पहले चरण में 33038, दूसरे चरण में 32880 और तीसरे चरण में 33150 अभ्यर्थी पंजीकृत थे।

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *