OPSC Medical Officer Recruitment 2021

  

OPSC Medical Officer Recruitment 2021: ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) असिस्टेंट सर्जन के 1500 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 07 अगस्त से शुरू हो चुकी है.

OPSC Medical Officer Vacancy Details: पदों की संख्या
ओडिशा में मेडिकल ऑफिसर असिस्टेंट सर्जन के कुल 1586 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें अनुसूचित जाति (SC)के लिए 585 पद और अनुसूचित जनजाति (ST) के लिए 1001 पद आरक्षित हैं.

OPSC Medical Officer Eligibility Criteria: जरूरी योग्यता
ओडिशा में मेडिकल ऑफिसर असिस्टेंट सर्जन के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को MCI द्वारा मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस (MBBS) होना जरूरी है. इसके अलावा ओडिशा मेडिकल रजिस्ट्रेशन एक्ट के तहत रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट होना जरूरी है. बता दें कि इन पदों पर आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा.

OPSC MO Vacancy Age Limit: आयु सीमा
ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) द्वारा निकाली गई मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2021 के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष जबकि अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष निर्धारित की गई है.

OPSC Medical Officer Salary: वेतन की जानकारी
ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) असिस्टेंट सर्जन के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 56100 रुपये वेतन मिलेगा.

कैसे करें आवेदन?
इन पदों पर नौकरी के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार OPSC की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in के माध्यम से 21 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं.

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें.

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.