असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

Jobs

Delhi University Recruitment 2021: दिल्ली यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इच्छुक उम्मीदवार दिल्‍ली यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर विजिट कर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन माध्‍यम से आवेदन दर्ज कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन दर्ज करने की लास्‍ट डेट 20 अक्‍टूबर है.

भर्ती अभियान के माध्‍यम से कुल 251 रिक्‍त पदों पर भर्ती की जानी है. UR/OBC/EWS कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 500/- रुपये है जबकि SC, ST, PwD कैटेगरी और महिला आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा. असिस्‍टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए UGC द्वारा निर्धारित नियमानुसार योग्‍यताएं होना जरूरी है. उम्‍मीदवार पूरी जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः  WBBPE West Bengal Teachers Recruitment 2020

उम्मीदवारों की शैक्षणिक और अन्य संबंधी योग्‍यताओं के आधार पर स्‍क्रीनिंग की जाएगी. उम्‍मीदवारों का चयन इंटरव्‍यू के आधार पर होना है. विश्वविद्यालय के विभागों में असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पद के लिए साक्षात्कार के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग में ग्रेजुएट, पोस्‍ट ग्रेजुएट, MPhil, PHd, NET, रीसर्च और पोस्ट डॉक्टरेट एक्‍सपीरिएंस के आधार पर नंबर दिए जाएंगे.

आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें