National Health Mission Madhya Pradesh Recruitment 2022 Last Date To Apply Today

  

jobनेशनल हेल्थ मिशन, एमपी (National Health Mission, Madhya Pradesh) ने कुछ समय पहले स्टाफ नर्स और फार्मासिस्ट के पदों पर बंपर भर्तियां (NHM MP Recruitment 2022) निकाली थी. इन पदों (MP Government Job) पर आवेदन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही है और अब अप्लाई करने की लास्ट डेट भी आ गई है. इसलिए योग्य और इच्छुक होने के बावजूद अगर किसी वजह से आप अब तक अप्लाई न कर पाएं हों तो आज के आज आवेदन कर दें. आज यानी 30 मई 2022 दिन सोमवार इन पदों (MP Sarkari Naukri) पर अप्लाई करने की लास्ट डेट है.

इस वेबसाइट से करें अप्लाई –
एमपी एनएचएम के इन पदों (NHM MP Recruitment 2022) पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को नेशनल हेल्थ मिशन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – nhmmp.gov.in जबकि इन पदों के बारे में डिटेल्स जानने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – sams.co.in

वैकेंसी विवरण –
एनएचएम एमपी (NHM MP) में निकली इन वैकेंसीज का डिटेल इस प्रकार है.

कुल पद – 1222
स्टाफ नर्स – 611 पद
फार्मासिस्ट – 611 पद

कौन कर सकता है अप्लाई –
स्टाफ नर्स पद के लिए कैंडिडेट का 10 + 2 पैटर्न से 12वीं पास होना जरूरी है. साथ ही उसके पास जीएनएम सर्टिफिकेट या बीएससी नर्सिंग कोर्स की डिग्री होनी चाहिए. एमपी नर्सिंग काउंसिल में रजिस्ट्रेशन भी जरूरी है.

फार्मासिस्ट पदों के लिए कैंडिडेट का बायोलॉजी विषय के साथ 10 + 2 पैटर्न से 12वीं पास होना जरूरी है. साथ ही फार्मासिस्ट का डिग्री या डिप्लोमा और काउंसिल में रजिस्ट्रेशन जरूरी है. इन दोनों ही पदों के लिए आयु सीमा 21 से 40 वर्ष है.

इतनी मिलेगी सैलरी –
एमपी एनएचएम के इन पदों पर सैलरी इस प्रकार है. स्टाफ नर्स पद के लिए महीने के 20,000 रुपए और फार्मासिस्ट पद के लिए महीने के 15,000 रुपए सैलरी मिलेगी. डिटेल्स देखने के लिए इस नोटिस के लिंक पर क्लिक करें. आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें.

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.