MPSC Civil Judge Final Result 2020 परिणाम घोषित

  

resultMPSC Final Result: महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग (MPSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सिविल जज (जूनियर डीएन) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (एफ.सी.) के पद के लिए फाइनल परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग ने सिविल जज (जूनियर डी.एन.) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (एफ.सी.) पद के लिए चयन प्रक्रिया के विभिन्न दौर में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों को भी अपलोड किया है।

वे सभी उम्मीदवार सिविल जज (जूनियर डीएन) और न्यायिक मजिस्ट्रेट (एफसी) मेन्स परीक्षा -2020 / साक्षात्कार के लिए उपस्थित हुए, वे एमपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट -mpsc.gov.in पर उपलब्ध अपना परिणाम देख सकते हैं।

आयोग ने सिविल जज जूनियर डिवीजन और न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी मुख्य परीक्षा 2020 के लिए फाइनल परिणाम / रिकमंडेशन लिस्ट अपलोड कर दी है। उसी की पीडीएफ आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करने के बाद एमपीएससी सिविल जज फाइनल रिजल्ट 2020 को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

MPSC Civil Judge Final Result 2020: यहां करें चेक

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट mahampsc.mahaonline.gov.in पर जाएं।
स्टेप 2-” RECENT NEWS / ANNOUNCEMENTS” लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3- “Civil Judge Junior Division and Judicial Magistrate First Class Main Examination 2020 – Final Result/Recommendation list” लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 4- एक पीडीएफ फाइल खुलेगी।
स्टेप 5-इसे डाउनलोड कर लें और भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें।

आयोग ने उपरोक्त पदों के लिए लिखित परीक्षा/ इंटरव्यू में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त कुल अंकों की पीडीएफ भी अपलोड कर दिया है। उम्मीदवार पद के लिए सिफारिश के लिए अपने प्राप्त अंकों और स्टेटस को चेक कर सकते हैं।

Direct Link to Download MPSC Civil Judge Final Result 2020

Direct Link to Download MPSC Civil Judge Merit List 2020

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.