विधायक को एक बुजुर्ग ने जड़ा तमाचा

  

उन्नाव। शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में मंचासीन सदर विधायक पंकज गुप्ता को एक बुजुर्ग ने तमाचा जड़ दिया। घटना तीन दिन पहले बुधवार की है। शुक्रवार को उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सत्ताधारी पक्ष में सनसनी मच गई।
तरह तरह की चर्चाओं के बाद देर शाम विधायक ने बुजुर्ग को साथ बैठाकर मीडिया से बात की। कहाकि बुजुर्ग उनके पिता तुल्य हैं। काफी समय से परिचित हैं। मंच पर मुंह घुमाए बैठा था, इसलिए उन्होंने दुलार में टीप मारी थी। विधायक ने विपक्षी दलों पर वीडियो से छेड़छाड़ कर वायरल करने का आरोप लगाया है।

सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक के जंगेनगर चौराहे पर बुधवार को शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान परमनी गांव निवासी बुजुर्ग छत्रपाल भीड़ के बीच से निकल कर आया और हाथ हिलाकर नाचने लगा। नाचते नाचते वह मंच तक पहुंच गया और विधायक को तमाचा मार दिया। यह देख समर्थक व सुरक्षाकर्मी हड़बड़ा गए। आनन फानन बुजुर्ग को वहां से हटाकर मंच से खींचकर दूर ले गए। बुजुर्ग के हाथ में लाठी और सिर पर भारतीय किसान यूनियन की हरी व सफेद टोपी थी। दो दिन तक इस मामले में कोई बहुत अधिक चर्चा नहीं हुई, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद तरह तरह की चर्चाएं होने लगीं।
इस पर विधायक ने अपने कैंप कार्यालय में बुजुर्ग को बुलाकर मीडिया से सामना कराया। पहले विधायक ने अपनी बात रखी। फिर बुजुर्ग ने वही बातें दोहराईं। बुजुर्ग ने कहाकि विधायक उनके परिचित हैं। बड़े होने के नाते आशीर्वाद के रूप में दुलार में टीप मारी थी। विधायक ने इसे विपक्षियों की साजिश बताया। कहाकि वीडियो से छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। मंच के पीछे ज्यादा लोग नहीं थे।

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *