एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का परिणाम न आने से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने धरना प्रदर्शन किया

प्रयागराज : एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का परिणाम न आने से आक्रोशित अभ्यर्थियों ने यूपीपीएससी पर गुरुवार को भी धरना प्रदर्शन किया। खूब नारेबाजी की लेकिन, उनसे मिलने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। अभ्यर्थियों ने आरोप लगाया कि यूपीपीएससी उनके हित से खिलवाड़ कर रहा है।

एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती का परिणाम पांच माह से नहीं आ सका है। इससे अभ्यर्थी यह नहीं तय कर पा रहे हैं कि वह दूसरी परीक्षा को वरीयता दें या परिणाम का इंतजार करें। यूपीपीएससी से स्थिति स्पष्ट न होने पर आक्रोश बढ़ रहा है। पिछले साल हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान यूपीपीएससी ने पहले दिसंबर माह में दो तारीखें दी फिर 15 जनवरी तक परिणाम जारी करने का वादा किया। यह वादा भी पूरा न होने से गुस्साए अभ्यर्थियों ने माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड प्रतियोगी मोर्चा के नेतृत्व में बुधवार से क्रमिक अनशन शुरू कर दिया जो गुरुवार को भी हुआ। यूपीपीएससी मुख्यालय पर खूब नारेबाजी हुई।

सात फरवरी को एक का परिणाम: संयोजक विक्की खान और अनिल कुमार पाल आदि ने कहा कि सात फरवरी को एक विषय का परिणाम देने का यूपीपीएससी ने वादा किया है। जिसे याद दिलाने के लिए छह फरवरी को फिर धरना प्रदर्शन करेंगे। तब तक के लिए आंदोलन स्थगित कर दिया।