KEAM 2021 Admit Card @cee.kerala.gov.in

KEAM 2021 Admit Card @cee.kerala.gov.in: केरल इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, मेडिकल (KEAM 2021) एंट्रेंस एग्‍जाम के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं. छात्र कैंडिडेट पोर्टल cee.kerala.gov.in पर लॉग-इन कर अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं. KEAM 2021 राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा 05 अगस्त को आयोजित की जाएगी. पहले यह परीक्षा 24 जुलाई के लिए निर्धारित की गई थी, लेकिन संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE Main 2021 ) से डेट क्‍लैश होने के चलते इसे स्‍थगित कर दिया गया.

छात्र अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर के साथ कैंडिडेट पोर्टल पर लॉग इन कर सकते हैं और KEAM 2021 Admit Card डाउनलोड कर सकते हैं. इसमें अन्य जानकारी के साथ एग्‍जाम सेंटर का विवरण, एग्‍जाम डेट और जरूरी दिशानिर्देश देख सकते हैं. उम्‍मीदवारों को केवल वैध एडमिट कार्ड के साथ ही एग्‍जाम सेंटर में एंट्री दी जाएगी. वेबसाइट पर जारी ऑनलाइन एडमिट कार्ड के प्रिंटआउट के साथ ही एग्‍जाम हॉल में एंट्री पा सकेंगे.

KEAM एग्‍जाम का आयोजन राज्य के संस्थानों में BTech, BArch, फार्मेसी और मेडिकल से संबंधित कोर्सेज़ में एडमिशन के लिए किया जाता है. KEAM 2021 परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवार काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं. कोई भी अन्‍य जानकारी उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cee.kerala.gov.in पर चेक कर सकते हैं

एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें