दारोगा भर्ती परीक्षा शुक्रवार को एसटीएफ की निगरानी में

  

Examinationलखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस में 9534 पदों के लिए दारोगा भर्ती परीक्षा शुक्रवार को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की निगरानी में आरंभ होगी। 15 जिलों में स्थापित 98 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। उप्र पुलिस के इतिहास में यह अब तक की सबसे बड़ी दारोगा भर्ती परीक्षा है, जिसकी आनलाइन लिखित परीक्षा तीन चरणों में होगी ।परीक्षा में 12.37 लाख से अधिक अभ्यर्थी हिस्सा लेंगे। उपनिरीक्षक नागरिक पुलिस ( पुरुष व महिला),पुरुषों के लिए प्लाटून कमांडर पीएसी व अग्निशमन द्वितीय अधिकारी के कुल 9534 पदों के लिए आनलाइन लिखित परीक्षा में कड़े बंदोबस्त होंगे। परीक्षा केंद्र में केंद्र अधीक्षक के अलावा कोई मोबाइल नहीं ले जा सकेगा।

डीजी भर्ती बोर्ड आरके विश्वकर्मा ने बताया कि 12 से 17 नवंबर के मध्य पहले चरण में 19 से 24 नवंबर के मध्य दूसरे चरण में तथा 27 नवंबर से दो दिसंबर के मध्य तीसरे चरण में लिखित परीक्षा होगी।

उम्मीद करते है हमारे द्वारा दी गई दारोगा भर्ती परीक्षा से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी, अधिक जानकारियों के लिए इस भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें, इसके अलावा हर प्रकार की सभी Latest Updates of Government Exams प्राप्त करने के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें.

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *