IBPS PO/MT XI मेन्स स्कोर जारी

  

ResultIBPS PO/MT XI scores: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (IBPS) ने बुधवार, 16 फरवरी को IBPS PO/MT XI मेन्स स्कोर जारी किया। उम्मीदवार जो प्रोबेशनरी ऑफिसर मुख्य परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से अपने स्कोर की जांच कर सकते हैं। स्कोर 24 फरवरी, 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध रहेंगे।

IBPS PO/MT XI मुख्य exam 22 januaryको देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी। संस्थान ने 10 फरवरी को आईबीपीएस पीओ मुख्य परीक्षा के नतीजे घोषित किए थे।

– डायरेक्ट स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां करें क्लिक

IBPS PO/MT XI Mains scores 2021: ऐसे करें चेक

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ibps.in. पर जाएं।
स्टेप 2- “IBPS PO Mains scores 2021” लिंक पर क्लिक करें।
स्टेप 3- मांगी गई जानकारी भरें।
स्टेप 4-आपके स्कोर स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे
स्टेप 5- स्कोर चेक करें और पेज डाउनलोड करें
स्टेप 6- आगे उपयोग के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें

आईबीपीएस ने IBPS PO MT XI इलेवन परीक्षा के अंक प्राप्त करने की प्रक्रिया भी जारी की है। ऑनलाइन मुख्य परीक्षा CRP-PO/MT-XI से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार इंटरव्यू के लिए योग्य हैं जो फरवरी/मार्च में आयोजित किया जाएगा।

आईबीपीएस ने पहले ही आईबीपीएस पीओ / एमटी इलेवन इंटरव्यू प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना है, वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.