HMED बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

  

jobHMED Recruitment 2022: हेल्थ एवं मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट (HMED) जम्मू- कश्मीर ने प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर सहित विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. ये भर्तियां गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हंदवाड़ा और गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज उधमपुर में होंगी. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 1612 वैकेंसी है. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है.

ये पद (Jammu & Kashmir Sarkari Naukri) जम्मू-कश्मीर हेल्थ एंड मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा निकाले गए हैं जम्मू-कश्मीर के दो नए मेडिकल कॉलेजेस में इन प्रोफेसर पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम कुल 1612 पद भरे जाएंगे.

अभी आवेदन शुरू नहीं हुए हैं
जम्मू-कश्मीर के हेल्थ एंड मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट द्वारा निकाले गए प्रोफेसर पदों (Jammu & Kashmir New Medical College Professor Recruitment 2022) पर आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. जल्द ही इन पदों (J & K Health and Medical Education Department Bharti 2022) को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू की जाएगी. ये प्रोफेसर के पद जे एंड के के नए मेडिकल कॉलेजों के लिए हैं. ये मेडिकल कॉलेज हंदवाड़ा और उधमपुर में हैं.

जानें वैकेंसी डिटेल्स
नोटिस में दी जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के इस विभाग ने प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. इन 1612 पदों में से गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज हंदवाड़ा में 806 पद और गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज उधमपुर में 806 पदों पर भर्तियां होंगी.

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.