स्कूल के अंदर घुस कर छात्र को पीटा, विद्यालय बंद

beatenऔरैया कस्बे के मानस इंटर कॉलेज में शुक्रवार को छात्रों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। स्कूल के अंदर हुई मारपीट को लेकर प्रधानाचार्य ने दिबियापुर थाने में तहरीर दी है। साथ ही हमलावरों पर कार्रवाई न होने तक स्कूल बंद रखने की बात कही है।

शुक्रवार को स्कूल में कक्षा-11 के छात्रों के बीच आपसी कहासुनी के बाद विवाद हो गया। देखते ही देखते एक छात्र के समर्थन में विनपुरापुर, बिहारीपुर और अजब का पूर्वा से कुछ स्कूल आ पहुंचे। स्कूल के शिक्षक व कक्षा-11 का छात्र हिमांशू कुछ समझ पाता तब तक हमलावरों ने हिमांशू की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में उसे गंभीर चोट आई है।

यह भी पढ़ेंः  UPSSSC PET Notification Registration 2021

प्रधानाचार्य उपेंद्र शास्त्री ने बताया कि घायल छात्र को दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। स्कूल के अंदर घुस कर गांव के लोगों द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत प्रधानाचार्य ने दिबियापुर थाने में की है। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी रही। देर शाम तक हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं हो सकी। इस पर प्रधानाचार्य ने जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक स्कूल बंद रखने की बात कही है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।