CDAC Noida Recruitment 2021-सी-डैक नोएडा मं 261 पदों पर भर्तियां

  

JobsCDAC Noida Recruitment 2021: सेंटर फॉर डेवलपमेंट ऑफ एडवांस्ड कम्प्यूटिंग (C-DAC) नोएडा ने 261 पदों को भ्ररने के लिए योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किया है। सी-डैक की इस भर्ती के लिए आवदन फॉर्म ऑफिशियल वेबसाइट cdac.in पर उपलब्ध हैं। सी-डैक भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म जमा कराने की लास्ट डेट 22 दिसंबर है। नीचे देखिए ऑनलाइन आवेदन का डायरेक्ट लिंक।

CDAC recruitment 2021: रिक्तियो का विवरण-
प्रोजेक्ट मैनेजर – 11 पद
सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर – 29 पद
प्रोजेक्ट इंजीनियर – 221 पद

सी-डैक के भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, ऊपर दिए गए सभी पदों की रिक्तियां शुद्ध रूप से कंट्रैक्ट बेस होगी। यानी इस भर्ती से स्थाई नौकरी नहीं मिलेगी। चयनित योग्य अभ्यर्थियों को तीन साल के कंट्रैक्ट या प्रोजेक्ट पूरे होने तक (दोनों में जो पहले होगा) पर नौकरी पर रखा जाएगा। हालांकि यदि अभ्यर्थी का प्रर्शन पिछले तीन सालों में अच्छा रहता है तो उसका कंट्रैक्ट आगे तीन साल के लिए बढ़ाया जा सकता है।

हालांकि सी-डैक नोएडा नौकरी का कंट्रैक्ट रद्द करने के सभी अधिकार सुरक्षित रखता है। अभ्यर्थी को 45 दिन का नोटिस देने या 45 दिन का वेतन देकर कभी नौकरी से निकाला जा सकता है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन से पूर्व पूरा भर्ती विज्ञापन और आवेदन की शर्तों का अध्ययन ध्यान से कर लें।

You may Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *