Assam Police Constable Final Result 2022 Declared

  

resultAssam Police Constable Final Result 2022 Declared: असम राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड (SLPRB) ने असम पुलिस भर्ती परीक्षा 2020 के फाइनल रिजल्ट जारी कर दिए हैं. जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में उपस्थित हुए थे, वे अब बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रिजल्ट (Assam Police Constable Final Result 2022) चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपना लिखित परीक्षा का रोल नंबर, एप्लीकेशन आईडी नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी.

बोर्ड ने असम पुलिस में अनआर्म्ड ब्रांच (यूबी) में कॉन्स्टेबल के 2,391 पदों और आर्म्ड ब्रांच (एबी) में कॉन्स्टेबल के 4,271 पदों, एपीआरओ में कॉन्स्टेबल के 813 पदों और कॉन्स्टेबल के 788 पदों, डीजीसीडी और सीजीएचजी, असम के तहत गार्ड्समैन कॉन्स्टेबल के 754 पदों के लिए फाइनल रिजल्ट जारी किया है.

वहीं एआईएसएफ बटालियन के स्वीकृत पदों के खिलाफ एसपीओ से कॉन्स्टेबल के 154 पदों का रिजल्ट कोर्ट में केस होने के कारण रोक दिया गया है. रिजल्ट चेक करने का तरीका नीचे देख सकते हैं.

Assam Police Constable Result 2022: जानें कैसे चेक करें रिजल्ट
स्टेप 1: सबसे पहले असम पुलिस भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in पर जाएं.
स्टेप 2: होम पेज पर, रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 3: यहां अपनी भर्ती परीक्षा के अनुसार किसी एक रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
स्टेप 4: लॉग इन पेज खुल जाएगा, यहां अपना रोल नंबर एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करके सबमिट करें.
स्टेप 5: असम पुलिस कॉन्स्टेबल का फाइनल रिजल्ट स्क्रीन पर खुल जाएगा.
स्टेप 6: इसे चेक करें और आगे के लिए डाउनलोड करके प्रिंटआउट लेकर अपने पास रख लें.

बता दें कि असम स्टेट लेवल पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड ने कॉन्स्टेबल (एबी और यूबी) के 6662 पदों, एपीआरओ में कॉन्स्टेबल के 813 पदों और एफ एंड ईएस में 788 कॉन्स्टेबल और डीजीसीडी और सीजीएचजी, असम के तहत गार्ड्समैन कॉन्स्टेबल के 754 पदों के लिए, पहले फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट (PET) आयोजित किया था. पीईटी में क्वालीफाई होने वाले उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के लिए बुलाया गया था.

असम पुलिस कॉन्स्टेबल फाइनल रिजल्ट का डायरेक्ट लिंक ये रहा-

Sarkari Exam 2022 Govt Job Alerts Sarkari Jobs 2022
Sarkari Result 2022 rojgar result.com 2022 UPTET 2022 Notification
हमारे द्वारा दी गई यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर आप उत्तर प्रदेश हिंदी समाचार, और इंडिया न्यूज़ हिंदी में जानकारी के लिए www.primarykateacher.com को बुकमार्क करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.