प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन मांगे

jobमदन मोहन मालवीय यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी (MMMUT) गोरखपुर ने प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन मांगे हैं. फिलहाल आवेदन प्रक्रिया जारी है और ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस की लास्ट डेट 11 अक्टूबर 2021 है.

MMMUT भर्ती 2021 के लिए वैकेंसी डिटेल्स
यह भर्ती अभियान 96 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 21 वैकेंसी प्रोफेसर के पद के लिए हैं, 27 रिक्तियां एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए हैं और 48 वैकेंसी असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए हैं.

MMMUT भर्ती 2021 के लिए आवेदन शुल्क
जनरल और ओबीसी कैटेगिरी के लिए आवेदन शुल्क 1500 रुपये है. एससी/एसटी और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 750 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है.

यह भी पढ़ेंः  IBPS Recruitment Notification 2020

MMMUT भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एमएमएम विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइटwww.mmmut.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करने के प्रूफ और सभी जरूरी एनक्लोजर्स / डॉक्यूमेंट्स के साथ निर्धारित लिंक के माध्यम से भरे हुए ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट रजिस्ट्रार, मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, गोरखपुर – 273010 (यूपी) को पोस्ट करना होगा. आवेदन पत्र उपरोक्त पते पर 21 अक्टूबर शाम 5 बजे तक पहुंच जाना चाहिए.