सरकार बनने के चौबीस घण्टों में सभी शिक्षामित्र होगे सरकारी: प्रेमपाल

बदायूं। समाजवादी शिक्षक सभा की मासिक बैठक बुधवार को शिक्षक सभा के जिलाध्यक्ष चन्द्रकेश यादव की अध्यक्षता में सपा कार्यालय, गांधी नगर पर आयोजित की गई बैठक में मुख्याथिति के रूप में सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव उपस्थित रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए सपा जिलाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव की पिछली सरकार में उत्तर प्रदेश के शिक्षकों के लिये तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन किया गया, शिक्षामित्रों को सहायक अध्यापक बनाया गया परंतु जैसे ही प्रदेश में भाजपा सरकार बनी, भाजपा नेताओं सपा सरकार की अभी शिक्षकों के हित की योजनाओं को बन्द कर दिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने घोषणा की है 2022 में सपा सरकार बनते ही बारह घंटों के भीतर सभी शिक्षा मित्रों को सहायक अध्यापक बना दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश में प्राथमिक, उच्च प्राथमिक, उच्चतर प्राथमिक,वित्तविहीन, संविदा पर कार्य कर रहे सभी शिक्षक भाजपा की जनविरोधीनीतियों से अत्यंत दुखी हैं। तथा 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाकर ही दम लेंगे।

यह भी पढ़ेंः  अब मानदेय शिक्षिकाओं को भी प्रसूति अवकाश!

इस मौके पर बलवीर सिंह, चरन सिंह यादव, जयवीर सिंह चंद्रवंशी, अनूप कुमार सिंह, रामसिंह यादव, मेधवृत यादव, देवेंद्र सिंह आदि सहित तमाम शिक्षक मौजूद रहे।

Older Post Home
JOIN US ON FACEBOOK GROUP JOIN US ON FACEBOOK PAGE
Follow Us On Twitter JOIN US ON Telegram
Search This Blog

PRIMARY KA MASTER Notice
✍नोट:-इस ब्लॉग की सभी खबरें google search से लीं गयीं ,कृपया खबर का प्रयोग करने से पहले वैधानिक पुष्टि अवश्य कर लें. इसमें ब्लॉग एडमिन की कोई जिम्मेदारी नहीं है. पाठक ख़बरे के प्रयोग हेतु खुद जिम्मेदार होगा.