About Primary ka Teacher

प्राइमरीकाटीचर.कॉम वेबसाइट में आपका स्वागत है। इस वेबसाइट को बनाने का मुख्य उद्देश्य शिक्षामित्र, बीएड, बीटीसी अथवा डी.एल.एड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें आप तक पहुंचना है। जिन विद्यार्थियों और अध्यापकों के पास न्यूज़ पेपर पढने का समय नहीं होता है वो इस वेबसाइट के माध्यम से कभी भी, कही पर भी इन जरुरी न्यूज़ को पढ़ सकते है। इसके अलावा कंप्यूटर एजुकेशन और सामान्य ज्ञान सारी जानकारी आप प्राप्त कर सकते है। प्राइमरीकाटीचर.कॉम को यूजर फ्रेंडली बनाया गया है जिससे यूजर को न्यूज़ पढने में कोई परेशानी ना हो।

फीचर्स ऑफ प्राइमरीकाटीचर.कॉम – इस वेबसाइट में ऐसे बहुत सरे इंटरेस्टिंग फीचर्स हैं जो आप को काफी पसंद आएंगे।
यूजर फ्रेंडली – प्राइमरीकाटीचर.कॉम को यूजर फ्रेंडली बनाया गया है जिससे यूजर को न्यूज़ पढने में कोई परेशानी ना हो।

शेयर स्कूल स्टोरी – इस वेबसाइट माध्यम से आप अपने स्कूल में होने वाले किसी भी फंक्शन,एक्टिविटीज की स्टोरी फोटो के साथ हमारी वेबसाइट पर शेयर कर सकते है।

केटेगरी फीचर्स ऑफ प्राइमरीकाटीचर.कॉम – स्टूडेंट और टीचर्स को ध्यान में रखते हुये प्राइमरीकाटीचर.कॉम को केटेगरी में डिवाइड किया है जिससे आप तक सही न्यूज़ पहुचे और पढने में आसानी रहे।

प्राइमरीकाटीचर.कॉम ऑन सोशल मीडिया – आज कल हर कोई व्यक्ति सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है इसको ध्यान में रखते हुए हमने प्राइमरीकाटीचर.कॉम को सोशल मीडिया से भी कनेक्ट किया है। प्राइमरीकाटीचर.कॉम के Facebook और twitter पेज के माध्यम से भी आप हमसे जुड़ सकते है।

मोबाइल फ्रेंडली – प्राइमरीकाटीचर.कॉम वेबसाइट को मोबाइल फ्रेंडली बनाया है आप इस वेबसाइट को किसी भी मोबाइल पर ओपन कर सकते है।