69000 शिक्षक भर्ती कटऑफ मामले में लीगल टीम का द्वारा 27 मई 2019 के आर्डर की समीक्षा

  • आज की सरकार की अपील पर हुई सुनवाई में अपील को 29 मई को निर्धारित सुनवाई की डेट पर बाकी सभी स्पेशल अपील के साथ कनेक्ट करते हुए सुनने के लिए निर्देशित किया गया है आप सब कोर्ट ऑर्डर को पढ़ सकते हैं जो पेज के लिंक पर मौजूद है।
  • समस्त अधिवक्ताओं की फीस का भुगतान हो चुका है और आज याचियों सम्बन्धी एक याचिका डाली जा चुकी और एक और याचिका जल्द ही कोर्ट में दाखिल होगी।
  • टीम द्वारा नए अधिवक्ता करने की दशा में ही आपसे सहयोग की मांग की जाएगी अन्यथा की दशा में गुमराह होने की और सहयोग की आवश्यकता नहीं है अपने धन को सुरक्षित रखें लड़ाई लंबी और सब्र ऊँचा रखना हम सबकी मजबूरी है।
  • टीम के सदस्य याचियों को पूर्ण जानकारी उपलब्ध कराते हैं मेरे खाते के जरिए बने याचियों को समूह में समय समय पर कोर्ट ऑर्डर के साथ पूरी याचिका सूची साझा की जा चुकी है जिनकी जो समस्या है नोट कर ली गई है समस्याओं में संशोधन करके छूटे हुए नामों को जोड़कर सबको सन्तुष्ट करने के बाद ही नई याचिका पड़ेगी परेशान न हों।
  • कोर्ट को याचियों के मामले में इस बात से कोई मतलब नहीं आप बीएड हैं या बीटीसी वह बस कटऑफ पर सफल और असफल के आधार पर आपका निर्धारण करती है तो बाहर भी बेवजह के तामझाम से दूर रहते हुए कटऑफ पर ही केंद्रित रहें ।
  • अगर 90 97 समर्थकों द्वारा बने पैनल की बात करें तो AG राघवेन्द्र सर , कालिया सर,माथुर सर,अनिल तिवारी सर,प्रशांत चंद्रा सर सीनियर काउंसिल के रूप में और जूनियर अधिवक्ताओं की भी अच्छी संख्या मौजूद है इसलिए निराश ना हों लड़ाई आर पार की होगी विपक्ष जहाँ तक जिस स्तर तक लड़ना चाहेगा उस स्तर तक लड़कर दिखलाएंगे क्योंकि अब 90 97 जिद नहीं जुनून है।
  • मुझपर व्यक्तिगत हमले करने वाले अब विधिक कार्यवाही के लिए तैयार रहें क्योंकि गलत ना करते हैं न सहते हैं तो फेक अकाउंट बनाकर भद्दी बातें और अनर्गल आरोप लगाने से पहले इस बार अपनी डिग्री और अपना कैरियर सोचकर करना कोई काम।
  • सरकार के माननीयों से और विभागीय अधिकारियों के सम्पर्क में टीम लगातार है विपक्ष के मंसूबो पर भी नजर है नतीजों को पक्ष में करने के लिए हरसंभव प्रयास जारी है पर आप सबको भी सतर्क व चौकन्ना रहना है और तटस्थ होकर सोचना है कोर्ट ऑर्डर पढ़ना है स्वविवेक से कोर्ट प्रक्रिया को समझना है किसी के कह देने मात्र से निश्चिन्त या भयभीत होने की जरूरत नहीं है।69000 teacher recruitment
0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.