69000 शिक्षक भर्ती कोर्ट अपडेट शिक्षामित्र टीम बहराइच की कलम से

69000 शिक्षक भर्ती मे सम्मलित सभी शिक्षामित्र साथियो को राम शरण मौर्य/टीम बहराइच का सादर प्रणाम।
कोर्ट अपडेट-10.02.2020
साथियो
आप सभी को अवगत कराना है कि अपनाकेस लंच के पहले टेक अप हुआ जहां कोर्ट ने कहा कि केस की सुनवाई 2 बजकर 15 मिनट से होगी और वही टाइम फिक्स कर दिया गया डा एल पी मिश्रा जी ने कोर्ट से निवेदन किया कि इस केस का निस्तारण जल्द करे जिसपर कोर्ट ने कहा हम आपको अन्त मे सुनेंगे।
पुनः केस 2 बजकर 17 मिनट पर टेक अप हुआ और शिक्षामित्रो का पक्ष रखना उपेन्द्र मिश्रा साहब ने प्रारम्भ किया जिन्होने 68500 भर्ती व 69000 को एक भर्ती के दो पार्ट साबित करने का प्रयास किया तथा जमकर इस पर बहस की एवं उन्होने बीएड पर प्रहार करते हुये कहा कि जब सरकार के पास ट्रेड शिक्षक उपलब्ध है तो अन्ट्रेड को मौका क्यो दिया जा रहा है एवं उन्होने कहा कि अन्तिम सेलेक्शेन प्रोसेस मे सभी की मेरिट बना ली जाय तथा उसी मे सबसे गुणवत्ता वाले छांट लिया जाय ।
मित्रो
उपेन्द्र मिश्रा साहब की बहस यदि सिंगल बेंच के आर्डर का अवलोकन किया जाय तो उसमे डा एल पी मिश्रा साहब के द्वारा जो आर्गुमेंट किया गया उसी को विस्तारित रुप दिया गया है ।
बहस आज की अपने विषय वस्तु पर रही है।
साथियो टीम बहराइच को अपना केस जीतने के लिए शिक्षामित्रो के हित मे कोई भी निर्णय लिया जा सकता है क्यो कि टीम बहराइच डा एल पी मिश्रा साहब के निर्देशन मे कार्य कर रही है।
डा एल पी मिश्रा साहब द्वारा जो भी किताबे पेपर मांगे गये थे उसमे सभी किताबे लाइब्रेरी से खरीदकर तथा और किताबे व कागज श्री दीनानाथ दिक्षित जी से प्राप्त कर डा साहब को उपलब्ध करा दी गयी है।
कल मंगलवार को कोर्ट नंबर 1 मे लार्जर बेंच बनने के कारण तथा पार्ट हर्ड बेंच बने होने के कारण दिनांक 12.02.2020 को दिन बुधवार को समय 2बजकर 15 मिनट पर कोर्ट ने बेंच सेक्रेटरी को केस को पंजीकृत करने का निर्देश दिया।
सभी साथियो से अनुरोध है कि धैर्य बनाये तथा डा एल पी मिश्रा साहब के बारी का इन्तजार करे।
धन्यवाद
आपका
राम शरण मौर्य
बलराम बाजपेयी
संजय मिश्रा
नफीस अहमद
टीम बहराइच के सभी सहयोगी साथीगण।
सम्पर्क नंबर-6307937294

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.