Your School Story

आप सभी का हमारे Blog Primarykateacher.com में स्वागत है। हमने इस Blog पर आपके लिए एक Page बनाया है जिसका नाम Your School Story है। जिसमें आप सभी Teachers अपने अपने स्कूल में होने वाली Progress, Activity, Function etc. की Story, Pictures and Videos  हमारे इस Blog पर Share कर सकते है।

जैसा की कुछ Teachers को poetry, story लिखने की hobby होती है मगर वह कहीं पर भी अपनी लेखन प्रतिभा को Share और किसी के सामने उजागर नहीं कर पाते है। उन्ही को ध्यान में रख कर Your School Story Page create किया है तो आप हमारी वेबसाइट पर अपनी story , poetry और video share करके अपनी प्रतिभा को सबके सामने दिखा सकते हैं।

आप अपने school में होने वाले Activity, Function, Celebration, Seminar, School Progress, Extra Curriculum and Games etc. के photos videos हमारे साथ share कर सकते हैं जिससे आप के स्कूल को worldwide publicity मिलेगी और teachers अपने Teaching Experience व् कोई भी ज्ञानवर्धक story जो आप लिखना चाहते है तो वह भी आप हमारे साथ Share कर सकते है।

आप story के साथ अपना Name, School Name, Contact Number, E-Mail और Address जरूर send करें। जिससे जब आप की Post Publish होगी तो हम आप को Inform करेंगे।

Your Information

Your Name –
School Name –
Contact Number –
E-mail –
Your Address –

आप Story Pictures के साथ हमारी E-mail – primarykateacher@gmail.com पर हमको send कर सकते हैं। आप क़ी story Publish होने के बाद आप को inform  किया जायेगा।