UPTET 2018 के लिए ऑनलाइन आवेदन की बढ़ी अंतिम तारीख

UPTET 2018: UP Basic Education Board शिक्षक पात्रता परीक्षा यानी UPTET 2018 के लिए आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ाकर 7 अक्टूबर कर दी है। पिछले कुछ दिनों से UPTET की website upbasiceduboard.gov.in में आई तकनीकी समस्यों के चलते प्रदेश सरकार ने आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ाने का फैसला किया है। UPTET आवेदक अब 7 अक्टूबर तक ऑनलाइन तक आवेदन कर सकेंगे। जबकि फीस 8 अक्टूबर तक जमा करा सकेंगे।

इससे से पहले UPTET 2018 की समयसारिणी के अनुसार ऑनलाइन ररिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 4 अक्टूबर और आवेदन शुल्क 5 अक्टूबर तक लिया जाना था। लेकिन, बहुत से अभ्यर्थी 4 अक्टूबर तक आवेदन नहीं कर पाए। upbasiceduboard.gov.in वेबसाइट में लगातार आ रही तकनीकी समस्यों के कारण 4 अक्टूबर तक बहुत से अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर बहुत से उम्मीदार अपना दर्द बयान करते नजर आए।

मंगलवार शाम को चलने लगी थी वेबसाइट – यूपीटीईटी की ऑफिशियल वेबसाइटupbasiceduboard.gov.in मंगलवार शाम काम करने लगी थी। बोर्ड ने इस पर जानकारी दी कि नए सर्वर पर माइग्रेशन का काम चल रहा है इसी कारण वेबसाइट नहीं खुल रही थी। वेबसाइट ने बुधवार की शाम से फिर धोखा दिया और लोगों ने इसका दुख सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया था।

वेबसाइट अभी भी ठीक से नहीं खुल रही- यूपीटीईटी 2018 के लिए आवेदन करने की कोशिश में लगे उम्मीदवारों की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। क्योंकि वेबसाइट 4:55pm तक ठीक से काम नहीं कर रही। कभी खुल रही है और कभी The service is unavailable. का संदेश शो हो रहा हैuptet 2018 online registration last date extended till 7 october 2018

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.