शिक्षामात्रों का मान-सम्मान की लड़ाई जारी रहगी

पीलीभीत : शिक्षामित्र अपने समायोजन और मान सम्मान की लड़ाई को लेकर बड़े ही संवेदनशील है। प्रदेश के शिक्षामित्र संगठन लगातार बैठकें करते रहते है। जिससे उनकी लड़ाई किसी मुकाम पर पहुंच सके। शिक्षामित्रों के संगठन उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र शिक्षक संघ ने नेहरू ऊर्जा उद्यान में बैठक की और शिक्षामित्रों के समायोजन और सम्मान के मुद्दे पर विचार विमर्श किया गया। सुप्रीम कोर्ट में चल रही कार्रवाई के बारे में शिक्षामित्रों को अवगत कराया गया। संगठन के मंडल उपाध्यक्ष राम सिंह राठौर ने कहा कोई भी लड़ाई निराशा से नहीं जीती जा सकती। इसके लिए सभी शिक्षामित्रों को हौंसला रखना होगा तभी जीत मिलेगी। संगठन ने हमेशा शिक्षामित्रों के सम्मान की लड़ाई लड़ी है।

उन्होंने कहा आने वाले समय में शिक्षामित्रों की लड़ाई पूरी ताकत के साथ लड़ी जाएगी। संगठन ने सुप्रीम कोर्ट में रिव्यू दाखिल कर दी है। सुप्रीम कोर्ट दाखिल रिव्यू से सभी शिक्षामित्रों को न्याय मिलेगा। बैठक में कहा कि सुप्रीम कोर्ट में शिक्षामित्र हारे नहीं है। उनको हराया गया है। वरिष्ठ वकीलों का पैनल शिक्षामित्रों का पक्ष पूरी दमदारी से रखेगा। शिक्षामित्रों का खोया सम्मान वापस दिलाया जायेगा। ऐसे समय में सभी शिक्षामित्रों को एकजुट होकर काम करना होगा, तभी लाभ मिल सकेगा। इस बैठक में भाग लेने वाले शिक्षामित्र और पदाधिकारी मदन लाल गंगवार, सनोवर जहां, सरोज दीक्षित, नीरू दीक्षित, लीलावती वर्मा, अजय दीक्षित, गोपाल राठौर, प्रभाकुमारी, गंगाशंरण वर्मा, देवदत्त, राम विलास मौर्य, पूनमकुमारी, साधनारानी, मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

पढ़ें- दूरस्थ माध्यम से बीटीसी प्रशिक्षित शिक्षामित्रों को दें नियुक्ति : हाईकोर्ट

shikshamitra review petition in supreme court

shikshamitra review petition in supreme courtShiksha Mitra Protest Latest News पढ़ने के लिए आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते है। जिससे आपको हमारे ब्लॉग की लेटेस्ट पोस्ट का नोटिफिकेशन मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.