पीएम मोदी की जनसभा में शिक्षामित्रों ने मोदी वापस जाओ के नारे लगाये और काले झंडे दिखाये

शिक्षामित्र अपने समायोजन को लेकर दिन प्रतिदिन धरना प्रदर्शन कर रहे हैै। मगर शिक्षामित्रों की कोई सुनने वाला नहीं नजर आता सभी वादा करके चले जाते है। शिक्षामित्र हर संभव प्रयास कर रहे है कि समायोजन हो जाये। जहाँ कही भी उनको एक उम्मीद की किरण दिखाई देती है वह उधर ही चल देते है। बनारस में उम्मीद की एक किरण नजर आई। उम्मीद की उस किरण का नाम देश के प्रधानमंत्री है। प्रधानमंत्री दो दिवसीय दौरे पर बनारस आ रहे है। लेकिन वो भी धूमिल हो गई क्योकि शिक्षामत्रों की प्रधानमंत्री से मुलाकात नहीं हो सकी। जिससे शिक्षामित्रों की सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया।

प्रधानमंत्री मोदी से शिक्षामित्रों की मुलाकात ना होने से शिक्षामित्रों का गुस्सा फूट पड़ा। शिक्षामित्र बनारस की सड़कों पर उतर आये और वाराणसी में मोदी की सभा स्थल पर अपनी मागों को लेकर नारेबाजी करने लगे। प्रधानमंत्री मोदी को काले झंडे भी दिखने के साथ मोदी वापस जाओ के नारे भी लगाये। शिक्षामित्रों प्रधानमंत्री के भाषणों के बीच में नारेबाजी करने लगे जिसे प्रधानमंत्री जल्दी ही अपना भाषण ख़त्म करके दिल्ली के लिए रवाना हो गये। विरोध प्रदर्शन इतना बढ गया कि मुख्यमंत्री भी अपना भाषण नहीं दे पाये। शिक्षामित्रों के धरना प्रदर्शन से प्रशासन के हाथ पैर फूल गये और आनन फानन में शिक्षामित्रों की गिरफ्दारी शुरू हो गई। शिक्षामित्रों को बस में भर कर किसी अज्ञात जगह ले जाया गया

shiksha mitra protest against modi

Shiksha Mitra Live News Today पढ़ने के लिए आप हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते है। जिससे आपको हमारे ब्लॉग की लेटेस्ट पोस्ट का नोटिफिकेशन मिल सके।

153 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.