How to check, Reliance Jio Summer Surprise offer activate or not on you Jio Number

6 April 2017  को TRAI  (Telecom Regulatory Authority of India) ने Reliance Jio के Summer Surprise offer और Prime membership की last date को बढ़ाने पर एतराज जताया था और इन दोनों offers को बंद करने की भी advise दी थी जिसके बाद Reliance Jio ने Telecom Regulatory Authority of India TRAI की उस advise को मानते हुए company ने एक press release जारी किया और  Summer surprise offer और Prime membership को withdraw करने की बात कही।

जिन्होंने Summer surprise offer का फायदा उठाने के लिए 303 या 499 का recharge करवा लिया था अब उनके  मन में doubt होने लगा कि उनको इस Summer surprise offer  का benefit मिलेगा या नहीं मगर TRAI  ने साफ़ कर दिया था  जिन्होंने 303 या 499 का recharge करवाया लिया उनको इस offer का पूरा benefit मिलेगा।

Last Day of Summer Surprise Offer:

अगर आपने Reliance Jio के Summer Surprise offer का recharge नहीं करवाया है तो करवा लीजिये क्योंकि ऐसी खबर आ रही है कि 8 April के बाद Recharge करने पर शायद आपको इस offer का benefit नहीं मिलेगा

Reliance Jio ने ये जानकारी दी थी :
जिन users ने 6 अप्रैल तक prime membership और 303 रुपए का रिचार्ज कराया है उन्हें summer surprise offer का फायदा मिलेगा। जो users 6 अप्रैल तक prime membership ले चुके हैं तब वे हर महीने तक 303 रुपए के रिचार्ज पर हैप्पी न्यू ईयर का फायदा ले पाएंगे।

TRAI के आदेशनुसार jio  ने summer surprise offer को वापस ले लिया है अगर ऐसे में आपके मन में boubts आ रहे होंगे कि आपके नंबर पर यह plan activate हुआ है या नहीं।  हम अपने पाठकों को यह पता करने का तरीका बता रहे है।  I hope यह आपको पसंद आएगा।

Myjio App पर जाएं

1- Phone की My JIO App पर Sim के साथ Sign in करे.
2- अब आप My plan पर जाएं आप अपने plan को देख सकते है। यहाँ आपको आपके plan के सारी details मिल  जाएगी। पहले आपको RESET offer के बारे में information दिखेगी जिसकी validity 15 april तक होगी लेकिन अब यह validity 8 april की Night तक दिखाई देगी और आपका summer surprise activate हो गया है
3- App नीचे की side scroll करते है तो आपको 303 के plan की भी सारी detail मिल जाएगी जिसमें 90 days की validity show होगी इससे आपको पता चल जाएगा कि आपके number पर summer surprise offer activate हो गया है।

Summer Surprise Offer Not  Show in MyApp

Summer surprise offer में अभी भी कई users को problem आ रही है जिन्होंने 303 या 499 रुपए का Recharge कराया है उनको Myplan app में उनके plan के detail नहीं दिखाई दे रही है।  दरअसल जिन user  ने १ अप्रैल से पहले 303 या 499 रुपए का Recharge कराया था उनको 28 days validity का message दिखाई दे रहा है और जो user अभी Recharge करा रहे है उनको 90 days की validity का plan दिखाई दे रहा है customer care से बात करने से पता चला है की जो नए plan को update करने की process जारी है जल्द ही सभी user को जिन्होंने Recharge करवाया है detail  दिखाई देने लगेगी। इसलिए पेरशान होने की कोई जरूरत नहीं है।

I hope आप को हमारी ये post पसंद आयी होगी आप इस post में comment करके अपना feedback हमें दे सकते है और आप इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा social media पर share करें ताकि और लोग भी इस post का benefit उठा सकें।

आप हमारे blog को भी subscribe कर सकते है जिससे आपको हमारी blog की latest post का notification मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *