Comment Policy of Primary ka Teacher

Primarykateacher.com blog में आप का स्वागत है। Comment करना भी एक कला है। अच्छे और subject related comment करना आप की ही नहीं उस website के auther की भी knowledge बढता है जिस website पर आप comment करते हो। कुछ लोग comment में Abusing language use करते है। और कुछ लोग self promotion और दुसरो को नुकसान पहुचने के लिए bad comments करते है। उन लोगो को धियान में रख कर हमने कुछ comment rule and policy बनाई है। जिससे आप के comment जल्दी approved हो जाये।

अगर आप हमारे बनाये हुऐ rule or policy को follow नहीं करते है तो आप के comment Delete या Spam कर दिए जायेंगे और आप की गलत activities की वजह से आप को block भी किया जा सकता है।

अगर आप चाहते है कि आप का comment जल्दी से approved हो और answer जल्दी से मेले तो आप हमारी comment policy को धियान में रख कर comment करे।

1.Name, Email & Website- यदि आप चाहते हैं कि आपका comment जल्दी से approve हो जाये तो आपको comment form में अपना सही Name, Email and Website url (optional) डालना होगा। अगर आप comment form में गलत और fake Name, Email डाल कर comment करते है तो आपका comment disapproved कर दिया जायेगा।

2.Full Name- Name box में nick name and shot name डाल कर comment ना करे। हमेसा full neme डाल कर ही comment करे।

3.Comment Language- Comment करने के लिए आप Hindi या English language का use कर सकते हैं।

4.Spelling Mistakes- Comment में अगर spelling mistake हुई तो वो delete या spam हो सकता है। Comment को publish करने से पहले एक बार spelling mistakes check कर लें।

5. Don`t Use Many Commas And Other Icon- Comment करते समय बेवजाह या अधिक comma, full stop or special icon का use ना करें। केवल जरुरत पडने पर ही इन icon को use करें। Comment करते समय कम से कम comma, full stop or other spcial icon का use करें।

6. Related Question- आप जिस post पर comment कर रहे हो केवल उसी post से related question करें । Other query के लिए आप contact form में अपने question पूछ सकते हैं।

7. Abuse Content- इस blog पर आप किसी के against किसी issue पर वाद विवाद या किसी प्रकार के गलत शब्दों या bad language का use ना करें। केवल helpful or knowledge से related question ही करें।

8.Self Promotion- आप हमारे blog के comment box में केवल helpful or useful information ही share कर सकते हैं। आप comment box में अपनी या किसी भी site का promotion करने के लिए link share ना करें।

9.Do not repeat comment- आपके comment का reply देकर आपको satisfy किया जायेगाी। May be answer देने में time लगेी। इसलिए एक ही comment को बार बार repeat ना करें।

10.Do not leave many comments- आप एक से अधिक question एक बार में ही comment कर सकते हैं। आप अपने सरे question comment में अलग अलग post ना करें।

11. Tell full Problem- अगर आप अपनी problem का सही solution चाहते हैं तो अपनी full problem बताएं जिससे आपको सही से satisfaction मिल सके।

12. Write about post- अगर आपको कोई post पसंद है तो आप us post पर comment करना चाहतैन हैं तो 4,5 line में अपना response दे सकते हैं। Gud Thanx जैसे word का use ना करें।

All Right Reserve

Primarykateacher को हमने अपने असुसार design किया है और इस blog पर हमरा पूरा अधिकार है। जो comment हमारी comment policy को follow नहीं करता है तो हम ऐसे comment को delete या remove कर सकते है। Comment policy के अनुसार ही आप comment करे जिससे आप के comment जल्दी से approve हो जाये।

अगर आपको हमारे blog की किसी भी post से आप को कोई problem हो रही है तो आप हमसे contact form में अपनी problem या सवाल कर सकते है।