एडमिशन बढ़ने पर 27 हेडमास्टर सम्मानित

बागपत : ब्लाक संसाधन केंद्र बागपत पर आयोजित समारोह में बीएसए राजीव रंजन मिश्र ने प्राथमिक स्कूलों में बच्चों का नामांकन बढ़ाने पर 27 प्रधानाध्यापक सम्मानित किए। प्राथमिक स्कूल नंबर एक से नवनिशा, प्राथमिक स्कूल नंबर दो से ब्रजभूषण, प्राथमिक स्कूल निवाड़ा की नीलम यादव, प्राथमिक स्कूल नंबर एक गौरीपुर जवाहरनगर की मनोज कुमारी को सम्मानित किया है।

प्राथमिक स्कूल ट्योढ़ी से अनिल कुमार, प्राथमिक स्कूल नंबर एक अग्रवाल मंडी टटीरी से ममता मानव, प्राथमिक स्कूल सूरजपुर महनवा से राजकुमार शर्मा, उच्च प्राथमिक स्कूल सुल्तानपुर हटाना से उष्मा, प्राथमिक स्कूल पाली से अनुपमा आदि को सम्मानित किया। बीएसए ने इन शिक्षकों को प्रशस्तिपत्र देने के बाद कहा कि शिक्षकों को शिक्षण गुणवत्ता पर खास ध्यान देना होगा। कहा कि आपकी थोड़ी मेहनत गरीब बच्चों की जिंदगी संवार देगी।

उन्होंने शिक्षकों को समय से स्कूल आने जाने की नसीहत भी दी। स्कूलों में बच्चों को ठंड से बचाकर रखें तथा खाने को अच्छा मिड डे मील उपलब्ध कराएं।

खंड शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सिंह, बीआरसी समन्वयक अशोक आंतिल, प्रवीर सिंह, जितेंद्र कुमार, विश्वंभर सिंह समेत अनेक शिक्षक मौजूद रहे।

पढ़ें- स्कूल का ताला तोड़ बांधे मवेशी

Baghpat Primary School

0 Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.