About Primary ka Teacher

Primarykateacher.com में आपका बहुत स्वागत है। इस website को बनाने का मुख्य उद्देश्य उन विद्यार्थियों और अध्यापकों की help करना है जिन पर Newspaper पड़ने का time नहीं होता है। इस website के माध्यम से वो कभी भी, कही पर भी जरुरी News पढ़ सकते है। यह website B.ed.BTC, B.P.ed के student को उनसे related latest information उन तक पहुचने का काम करेगी और साथ ही साथ TGT,PGT के exam or Shiksha Mitra से related information भी provide कराएगी। और इस website की खा बात यह की आप को Computer Education, General Knowledge और Technology से related सारी जानकारी आप तक पहुचायेगी और CTET Candidates को धियान में रख कर हमने उनके लिए CTET Question Series category को add किया है जोकि CTET Candidates को बहुत help करेगी।

Primarykateacher.com News पड़ने के लिए बहुत ही user friendly है। ये एक ऐसी website है जिस पर आपको Basic Shiksha Parishad or Madhyamik Shiksha Parishad से related हर प्रकार की  जरुरी जानकारी आप तक पहुचायेगी।

Features of Primary Ka Teacher
इस website में ऐसे बहुत सरे interesting features हैं जैसे कि Submit your School Story, Computer Education, General Knowledge, Technology और CTET Question Series  जो की आपकी knowledge बढ़ने के लिए काफी helpful होंगेी।

Submit your School Story
Submit your School Story के माध्यम से आप अपने स्कूल में होने वाले किसी भी function ,activities की  story with photo के साथ हमारी website पर share कर सकते है।

Category of Primary ka Teacher
हमने student or teachers को धियान में रखते हुये primarykateacher.com को categories किया है जिससे आप लोगो तक सही information पहुचे और पढने में आसानी रहे।

Primary ka teacher on Social Media
आज कल हर कोई व्यक्ति social media से जुड़ा हुआ है इस को ध्यान में रखते हुए हमने Primarykateacher.com को social media से connect किया है। इसके लिए हमने Primarykateacher.com के Facebook and Google+ page बनाये हैं इन pages पर हम BTC, B.ed Shiksha Mitra TGT, PGT से related news share कर करेंगे. Primarykateacher.कॉम को Twiter YouTube, से भी कनेक्ट किया हैी। आप लोग हमारे साथ social media से भी जुड़ सकते है.

Mobile Friendly
Primarykateacher.com website को हमने mobile friendly भी बनाया है आप इस website को किसी भी mobile पर open कर सकते है।

Primarykateacher.com website का एक ही mission है कि हम ज्यादा से ज्यादा Teachers and Students से communicate करके उन तक Basic Shiksa Parishad and Madhyamik Shiksha Parishad से related and other news पहुँचाना जैसे Shiksha Mitra, Teachers Vacancy, Results and UPTET, CTET, TGT, PGT exam.